प्रदेश

युवती गैंगरेप का शिकारःअगुआ कर पड़ोसी गांव में की वारदात, पीड़िता घबराकर ओवरब्रिज से कूदी ं

मयंक शर्मा

खंडवा २२ जुलाई ;अभी तक;  इसी हफ्ते खंडवा  रेलवे ओवरब्रिज से कूदने वाली युवती  जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है। कूदने की वजह तलाश रहे परिजन और पुलिस को पीडिता  ने जवाब दिया तो सभी चैंक गए। पीडिता ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ था। पड़ोसी गांव के दो लड़कों ने घर आकर मुंह दबाया और अपहरण करके ले गए। वो अपने गांव बिहारीपुरा ले गए, जहां एक कच्चे मकान में दोनों ने बलात्कार किया।

मामले में नर्मदपनगर थाने के एसआई जगदीश सिंधिया ने बताया   कि 15 जुलाई की रात को आरोपियों ने नाबालिक को ग्राम जूनापानी से रात्रि में मुंह दबाकर मोटरसाइकिल पर बैठाया। फिर ग्राम बिहारीपुरा में कच्‍चे मकान में दोनों आरोपियों ने उसके साथ बलात्‍कार कर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने कहा कि  उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसने रेलवे ओवर ब्रिज से कूदकर अपनी जान देने का प्रयास किया।

                           मामले मे स्थानीय कोतवाली पुलिस की जांच रिपोर्ट पर नर्मदानगर थाने में ग्राम बिहारीपुरा निवासी आरोपित मनोज पिता  बुक्कम और भरत के विरुद्ध गैंगरेप की धारा व पॉक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़िता का खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

 


Related Articles

Back to top button