मनोरंजन

Article 370 Collection Day 3: ‘आर्टिकल 370’ को छुट्टी का भरपूर फायदा, रविवार की कमाई में फिल्म ने काटा गदर

यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल की क्रैक एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों ही मूवीज की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी गति से हुई लेकिन दूसरे दिन से आर्टिकल 370 ने रफ्तार पकड़ी। फिल्म को रिलीज हुए तीन ही दिन बीते हैं लेकिन हर दिन मूवी के आंकड़ों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। मूवी में उनकी एक्टिंग जितनी पसन्द की जा रही है, उतनी ही फिल्म की कहानी भी। ‘आर्टिकल 370’ को विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ के साथ रिलीज किया गया है। ऐसे में इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने लायक है।

पुलिस ऑफिसर के रोल में भा गईं यामी गौतम

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक‘ बनाने वाले डायरेक्टर आदित्य जम्भाले ने इस बार ‘आर्टिकल 370‘ की कहानी से परोसा है। ये फिल्म प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी द्वारा हटाए गए धारा 370 के फैसले और इससे प्रभावित होने वाली चीजों को दिखती है। मूवी में यामी गौतम पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं।

‘आर्टिकल 370’ का कलेक्शन

यामी गौतम की परफार्मेंस काफी पसंद की जा रही है। फिल्म के कलेक्शन में हर दिन बढ़ोतरी देखी जा रही है। पहले दिन 6.12 करोड़ और दूसरे दिन 9.08 करोड़ कमाने के बाद तीसरे दिन फिल्म ने 9.50 करोड़ की कमाई की है। मूवी का टोटल बिजनेस 22.80 करोड़ हो गया है।

‘क्रैक’ को कर डाला क्रैक

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ के आगे विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का जादू फीका पड़ता नजर आ रहा है। ये फिल्म 10 करोड़ के ऊपर भी नहीं पहुंच पाई है।

‘आर्टिकल 370’ की कास्ट

फिल्म में यामी गौतम के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल हैं। वहीं, अमित शाह की भूमिका किरण कर्मरकर ने निभाया है।

पीएम मोदी ने किया था फिल्म का जिक्र

कुछ दिन पहले अपने चुनावी भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था अब सच्चाई लोगों के सामने आएगी। पीएम के बयान पर यामी गौतम ने उन्हें थैंक्यू मैसेज ट्वीट किया था।

Related Articles

Back to top button