madhypradesh

Karmma Calling Trailer: पैसा, पावर और कर्मा की कहानी लेकर आ रही हैं रवीना टंडन, पावरफुल किरदार में आईं नजर

Karmma Calling Trailer केजीएफ 2 ( KGF 2) में अपने दमदार अभिनय से होश उड़ाने वाली रवीना एक बार लोगों के होश उड़ाने को तैयार है । मंगलवार की शाम मुंबई में रवीना टंडन (Raveena Tandon) की आने वाली वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग (Karmma Calling) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इसमे एक्ट्रेस नम्रता सेठ ने भी किरदार निभाया है

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने साल 2024 की पर्दे पर शानदार स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक्ट्रेस नए साल के मौके पर नई सीरीज और नया अवतार लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौटी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन (Raveena Tandon) की नई वेब सीरीज  ‘कर्मा कॉलिंग’ की, जिसका ट्रेलर 9 जनवरी की शाम रिलीज हुआ।

‘कर्मा कॉलिंग’ का ट्रेलर
 ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) में अपने दमदार अभिनय से होश उड़ाने वाली रवीना एक बार लोगों के होश उड़ाने को तैयार है। मंगलवार की शाम मुंबई में ‘कर्मा कॉलिंग’ (Karmma Calling) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस सीरीज में रवीना टंडन इंद्राणी कोठारी का किरदार निभा रही हैं, जिसकी शादी एक करोड़पति बिजनेसमैन से होती है और अलीबाग पर उसका राज चलता है, लेकिन संकट तब आता है जब उसका सामना कर्मा तलवार नाम की लड़की से होता है।  कर्मा तलवार वो होती हैं जो इंद्राणी कोठारी से अपना बदला लेना चाहती है। बता दें, इस सीरीज में कर्मा तलवार का रोल नम्रता सेठ ने निभाया है।

जानें कब रिलीज होगी ‘कर्मा कॉलिंग’

इस ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ना पावर, ना पैसा, ना रूल्स, इंद्राणी का सामना कोई नहीं कर पाया। क्या होगा जब उसका सामना होगा उसके कर्मा से। हॉस्टस्टार स्पेशल्स, कर्मा कॉलिंग, सभी एपिसोड 26 जनवरी से स्ट्रीमिंग।

रवीना को 10 साल पहले मिला था ये ऑफर

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस किरदार को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, इस शो का ऑफर उन्हें 10 साल पहले हुआ था। तब यह शो स्टार प्लस के लिए बनाया जा रहा था और अब ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज में आ रहा है।

उन्होंने कहा, 10 साल बाद ये ऑफर मुझे फिर से मिला तो मैं थोड़ी दुविधा में थी कि यह शो करूं या ना करूं, क्योंकि इस सीरीज में मेरा जो किरदार है, वह मेरे व्यक्तित्व से बहुत ही अलग है। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिए और इस किरदार के लिए काफी मेहनत की।

Related Articles

Back to top button