प्रदेश

राहुल गांधी के सवालों से डरे मोदी सरकार ने सदस्यता की समाप्त

दीपक शर्मा

पन्ना १ अप्रैल ;अभी तक; देश भर में इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने और मानहानि केस को लेकर चर्चाएं हो रहीं है। कांग्रेस नेता मोदी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तथा पूरे देश में ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा पत्रकारो के माध्यम से प्रेसवार्ता कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

                                 इसी कडी में पन्ना ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा पत्रकारो के समक्ष अपनी बात रखकर प्रधानमंत्री मोदी तथा अडानी के संबंध में अनेक आरोप लगाये गयें है। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पन्ना अक्षय तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने मित्र अडानी को बचाने के लिए लोकतंत्र का गला घोट रहे हैं। हमारे नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार से अडानी के बारे में यह सवाल किया तो सरकार ने घबराहट में उनके खिलाफ बंद पड़ा केस शुरू करा दिया और फिर उनकी सदस्यता ही निरस्त कर दी।

तिवारी ने कहा कि सरकार के साथ मिलकर अडानी की सेल कंपनियों में करोड़ों रूपये लगाए गए। इन सेल कम्पनियों में चीनी नागरिक शामिल है। कोई यह सवाल क्यों नहीं पूछ रहा है यह चीनी नागरिक कौन है। वह राहुल गांधी का पहला सवाल था। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी को लोकसभा में इसलिए नहीं बोलना देना चाहते क्योकि वह सच्चाई जनता के सामने लाना चाह रहे थे। प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस पाषर्द रेहान मोहम्मद, वैभव थापक, मृगेन्द्र सिंह गहरवार भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button