प्रदेश

लायसेंसी शराब ठेकेदार के लोगो ने पीट पीट कर की हत्या, चार हिरासत में

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 18 जून ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के  खरगोन जिले के जैतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र खेडी खानपुरा गिट्टी खदान के पास आज सुबह गड्डे में लाश मिलने के मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस ने शराब ठेकेदार के     चार लोगो को हिरासत में लेकर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
                                 अवैध शराब की धरपकड़ के दौरान बीती रात खरगोन के लाइसेंसी शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने रेटवा निवासी दिनेश कछवाए के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान अवैध शराब मिलने पर पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक की बाईक सहित एक बोलेरो जब्त कर ली है। तीन आरोपी बिहार और एक भिंड का निवासी बताया जा रहा है। सोनू सिंह पिता गोपाल सिंह रामपुर, रोशन कुमार पिता सत्येंद्र सिंह, बिरजू रामनजोर सभी निवासी बिहार और अरविंद शर्मा पिता माया राम शर्मा निवासी भिंड को आरोपी बनाया गया है।
                               बताया जा रहा है की मृतक अपने साथी कालू के साथ करीब 5 लीटर अवैध शराब लेकर बाईक से जा रहा था। इस दौरान मगरिया फाटे के पास आरोपीयो ने बाईक का बोलेरो वाहन से पिछा कर रोककर जमकर मारपीट की। शराब ठेकदार के आदमीयो की गुंडागर्दी का आलम ये था की आरोपीयो ने पीट पीट कर मार डाला। मात्र 5 लीटर अवैध शराब में ग्रामीण की जान ले ली। इस दौरान शराब ठेकेदार के लोगो की पीटाई को देखकर फरियादी कालू भाग गया था।
                              एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने मीडिया को बताया की आज सुबह रेटवा निवासी दिनेश कछवाए की लाश खेडी खानपुरा स्थित गिट्टी खदान के पास मिली थी। विवेचना के दौरान मृतक के साथी कालू से पूछताछ में खुलासा हुआ की स्थानीय लायसेंसी ठेकेदार के लोगो ने मृतक के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। मारपीट के दौरान कालू भाग गया था। फरियादी कालू की शिकायत पर शराब ठेकेदार के 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपीयो पर हत्या का प्रकरण मेनगांव थाने की जैतापुर पुलिस चौकी में दर्ज किया गया है। मृतक की बाईक और बोलेरो चार पहिया वाहन जप्त किया गया है। पुलिस विवेचना कर रही है।
                           शराब ठेकेदार के लोगो ने अवैध शराब की धरपकड़ के दौरान मारपीट कर दिनेश की हत्या कर दी। मृतक दिनेश के पास करीब 5 लीटर अवैध शराब थी। शराब ठेकेदार के लोगो द्रवारा एक व्यक्ति की हत्या करने से हडकंप मच गया है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के प्रकरण की विवेचना कर रही है। इधर परिजनों ने पहले ही आशंका व्यक्त कर दी थी की हत्या की गई है। मृतक के चचेरे भाई ने बाताया की परिजनो को पहले ही आशंका थी की हत्या कर किसी ने मार कर करीब 40 फीट नीचे गिट्टी खदान में फेक दिया है। आरोपीयो को कडी से कडी सजा मिलना चाहिये। मात्र 5 लीटर शराब के लिये जान ले ली।

Related Articles

Back to top button